Sponsored

Astrologer Is Here +91-8107195801 !
Consult Now To Astrologer Somnath Ji And Get Instantly Result For Your Problems.
Visit Our Official Website - Visit Now

वैवाहिक जीवन / प्रेम सम्बन्ध में समस्याओ के आने के मुख्य कारण | Goodtalk

Main reasons for problems in marital life / love relationship


love problem solution / marriage problem solution
Love Problem solution / marriage problem solution


Topic 
-----------------------------------------------------------------
  •  शुक्र के प्रभाव और उपाय
  •  शुक्र गृह के प्रभाव
  •  प्रेम संबंध में अंतर
  •  शादी में देरी
  •  शारीरिक कष्ट
  •  शुक्र गृह की कमजोर स्थिति को दूर करने के उपाय
-----------------------------------------------------------------

 शुक्र के प्रभाव और उपाय : -

ज्योतिष के अनुसार, मानव के जीवन में स्त्री सुख का कारक शुक्र है। शुक्र गृह के प्रभाव से ही मनुष्य अपने प्रेम संबंधों और दांपत्य जीवन में खुशियाँ प्राप्त करता है। इसके साथ ही शुक्र सुंदर व्यक्तित्व और धन का कारक भी है। शुक्र को राक्षसों और सभी भौतिक चीजों का स्वामी कहा जाता है यानी सभी प्रकार के भोग शुक्र के अंतर्गत आते हैं। जैसे: धन, स्त्री सुख, सुंदर व्यक्तित्व, ये सभी सुख, शुक्र गृह के अधिनस्थों के अनुसार व्यक्ति अपने जीवन में भुगतता है।

Love problem solution / Marriage Problem Solution

शुक्र गृह के प्रभाव: -

शुक्र को सीधे पृथ्वी से देखा जा सकता है, इसलिए इसका मानव जीवन पर सीधा प्रभाव पड़ता है। जिस कुंडली में शुक्र गृह कमजोर होता है, अर्थात ऐसी कुंडली में शुक्र गृह से शुभ फल प्राप्त नहीं होते हैं और व्यक्ति जीवन भर सुख और धन के लिए संघर्ष करता है।

Love problem solution / Marriage Problem Solution

प्रेम संबंध में अंतर: -

आज के युवाओं को प्रेम संबंधों में बहुत दिलचस्पी है और शादी से पहले, वे अपने जीवन साथी के साथ प्यार करते हैं और बाद में शादी करने का मन बनाते हैं। लेकिन यह हर किसी के लिए संभव नहीं है। कई प्यार करने वाले जोड़े प्यार में असफल हो जाते हैं और वशीकरण जैसी शिक्षा का सहारा लेते हैं, और कुछ मानसिक रूप से विकृत होने लगते हैं, इन सभी समस्याओं का मुख्य कारण शुक्र का कमजोर होना है। जिस व्यक्ति की कुंडली में शुक्र की स्थिति होती है और शुक्र शुभ फल देता है, उसके जीवन में कभी भी प्यार के रिश्ते में कोई अंतर नहीं होता है।

Love problem solution / Marriage Problem Solution

शादी में देरी: -

 शुक्र की स्थिति एक आदमी के जीवन में पूर्ण वैवाहिक सुख का एकमात्र कारण है। जब शुक्र कमजोर होता है, तो मनुस्य के विवाह में देरी हो जाती है। सगाई टूटने के बाद जीवनसाथी के साथ लॉगरहेड्स होना, यहां तक ​​कि तलाक भी कमजोर नागरिक कारणों का शुक्रिया अदा करता है

Love problem solution / Marriage Problem Solution

शारीरिक कष्ट: -

मधुमेह, कुष्ठ रोग, मूत्राशय रोग, ऐंठन, गर्भाशय रोग और अव्यक्त रोगों का कारण भी शुक्र की कमजोर स्थिति है। इन सभी रोगों में शुक्र गृह के उपाय करने से लाभ मिलता है।

Love problem solution / Marriage Problem Solution

शुक्र गृह की कमजोर स्थिति को दूर करने के उपाय: -

उपरोक्त सभी समस्याओं के बाद, यह स्पष्ट प्रतीत होता है कि मनुश्य शुक्र से पीड़ित है, लेकिन फिर भी नीचे दिए गए उपायों को करने से पहले, किसी को अपनी ज्योतिष को एक अच्छे ज्योतिष के साथ दिखाना होगा और केवल तभी पूर्ण विश्वास होगा, शुक्र गृह उपचार। क्या हमें यह बताना चाहिए कि कमजोर शुक्र गृह के लिए क्या उपाय करने चाहिए: -

शुक्र गृह कमजोर होने पर नियमित पूजा के समय इस मंत्र का जाप 108 करने से लाभ मिलता है। मंत्र इस प्रकार है: ऊँ द्रविड़ाय नम: शुक्राय नम: |

शुक्रवार की सुबह, भगवान विष्णु और माँ लक्ष्मी के मंदिर में जाएँ, उन्हें फूलों का हार चढ़ाएँ और एक नारियल पर लाल कपड़ा लपेटें और इसे भगवान विष्णु और माँ लक्ष्मी के चरणों में अर्पित करें। 8 शुक्रवार तक इस प्रयोग को करने से शुक्र गृह को बल मिलता है और निश्चित रूप से लाभ मिलता है।

हीरे और जेरेकिन रत्न पहनने से भी शुक्र को बल मिलता है। रत्न पहनना ग्रहों को मजबूत करने में एक अच्छा विकल्प है, लेकिन ध्यान रखें कि झूठे रत्न पहनने से बचें और नकली रत्न भी पहनें।

दुर्गा सप्तसती और सिद्ध कुंजिका का पाठ भी शुक्र को बल प्रदान करता है।


FOR MORE INFORMATION CONTACT TO PT. SOMNATH SHARMA - +91-8107195801

OFFICIAL WEBSITE - HTTPS://LOVEPROBLEMSOLUTIONGURUJI.IN/


Read More -  Ex boyfriend vashikaran 

1 comment

Marriage Problem Solution said...

Really great information you guys shared. Impressive work it is, click now Love Spell

Powered by Blogger.